दतिया प्रशासनिक कार्यवाही मध्य प्रदेश

नवागत थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने कोतवाली थाने का संभाला चार्ज

दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>>>>>>> पुलिसिया अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले एवं आमजन में उत्कृष्ट प्रभारी की छवि वाले नवागत टीआई रविन्द्र शर्मा ने कोतवाली की कमान संभालने से पहले विघ्नहर्ता की आराधना की। श्री जी का आशीर्वाद लेकर कोतवाली थाने की कमान संभाली।

यहाँ बता दे कि कोतवाली प्रभारी रविंद्र शर्मा को पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौड़ ने शहर कोतवाली थाने की कमान सौंपी है। नवागत थाना प्रभारी शर्मा ने मंगलवार आज कोतवाली थाना पदभार ग्रहण कर लिया।

मंगलवार को नवागत थाना प्रभारी रविन्द्र शर्मा ने मिडिया से चर्चा करते हुऐ बताया कि प्राथमिक तौर पर शहर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाए रखने पर विशेष ध्यान रहेगा। सूचना मिलने पर असामाजिक तत्वों पर सख्त कार्रवाई की जावेगी। साथ ही अवैधानिक गतिविधियों में शामिल लोगों पर भी कड़ी कार्रवाही की जाएगी। अपराधों पर नियंत्रण पहली प्राथमिकता रहेगी, क्षेत्र में अमन चैन शांति रहे इसके लिए पुलिस के साथ- साथ आम नागरिकों को भी सहयोग करना होगी।

थाना प्रभारी ने बताया कि क्षेत्र अंतर्गत जुआ, सट्टा, शराब जैसे अपराधो को पनपने नही दिया जाएगा। इस पर अंकुश लगाने के साथ ही अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्शा नही जायेगा। इसके अलावा नवागत थाना प्रभारी ने स्पष्ट करते हुए कहा की थाना परिसीमा में किसी भी प्रकार का अवैध कारोबार हुआ तो किसी भी कीमत पर उन अवैध कार्य करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाली शहर थाने की कमान संभालते ही व्यापारी, पत्रकारों और समाजसेवियों नवागत कोतवाली थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा का फूल मालाओं से किया स्वागत। वहीं व्यापारियों से चर्चा करते हुए नवागत थाना प्रभारी रविंद्र शर्मा ने कहा कि आप लोग भी पुलिस का सहयोग करें, दतिया पुलिस आपके साथ है।

नवागत कोतवाल ने नगर में पुलिस फोर्स के साथ किया फ्लैग मार्च

शहर में कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा- कोतवाल रविन्द्र शर्मा

मंगलवार शाम नवागत तेजतर्रार कोतवाल रविन्द्र शर्मा ने नगर में पुलिस फोर्स के साथ किया फ्लैक मार्च। नवागत कोतवाल प्रभारी ने पुलिस फोर्स के साथ नगर व क्षेत्र में शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पैदल फ्लैग मार्च किया।इस दौरान उन्होंने नगर की सभी शहर की दुकानों को भी चेक किया। धार्मिक स्थल के आसपास सार्वजनिक स्थानों पर धूप पान पी रहें लोगों में उनके देखते ही भगदड़ मच गई। शहर के लोगों से उन्होनें वार्ता भी की।

नए आए तेजतर्रार कोतवाल रविन्द्र शर्मा ने मंगलवार की शाम नगर में कानून व्यवस्था बनाए रखने को लेकर पैदल गस्त कीया। फ्लैग मार्च पुलिस थाने से मंगलवार राजगढ़ चौराहे,तिगैलिया, टाउन हॉल, पटवा चोराह, तलैया मोहल्ला, ज्योति कम्पलैक्स, सुपर मार्केट, किला चौक आदि चौराह से लेकर रिछरा फाटक आदि सहित नगर के मुख्य मार्गों से होकर निकाला गया।वही संदिग्ध दिखने पर उन्होंने पूछताछ भी की। वन-वे ट्रैफिक का पालन कराने सड़कों वाहन चालकों एवं विना माक्स के घूम रहे लोगों को समझाइश दी। श्री शर्मा ने कहा कानून व्यवस्था बिगाड़ने वालों को बख्शा नहीं जाएगा।

कानून व्यवस्था बनाने में सभी लोग पुलिस प्रशासन का सहयोग करें।फ्लैग मार्च के दौरान तेजतर्रार कोतवाल रविन्द्र शर्मा, आरक्षक दिलीप प्रधान, आरक्षक रविन्द्र यादव, आरक्षक जे.के. यादव,आरक्षक पुष्पेन्द्र यादव, प्रधानआरक्षक आदित्य शर्मा, सैनिक अखलेश, आरक्षक राहुल, आरक्षक मोहित सहित महिला आरक्षक सहित आदि पुलिस बल मौजूद रहे।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com