क्राइम भिण्ड

शास्त्री नगर में दिनदहाड़े वारदात:घर में घुसकर युवक को पीटा फिर सामान समेटा; पुलिस बोली- मामला संदिग्ध

संजीव शर्मा RB न्यूज़ भिंड

भिण्ड शहर के शास्त्री नगर ए ब्लॉक में दिनदहाड़े तीन बदमाशों के एक घर में घुसकर एक युवक के साथ न सिर्फ मारपीट की, बल्कि उसके घर से सामान भी समेट लिया। हालांकि सामान कितना गया है यह घर मालिक ने नहीं बताया है। घटना सोमवार की दोपहर करीब 3 बजे की बताई जा रही है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची देहात पुलिस ने जब पड़ताल की तो उसे मामला संदिग्ध लग रहा है। फिलहाल पीडित युवक का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।
शास्त्री नगर ए ब्लॉक निवासी रिशू सेंगर (19) पुत्र राजेंद्र सिंह सेंगर सोमवार की दोपहर घर में अकेले थे। रिशू के अनुसार दोपहर करीब तीन बजे जब वे तीसरी मंजिल पर कपड़े सूखने के लिए डालने जा रहे थे, तभी छत पर पहले से घात लगाए खड़े तीन लोगों ने पीछे से उनके ऊपर हमला बोल दिया। उनके गले में साफी डालकर फंदा लगा दिया गया। साथ ही उनकी मारपीट करते हुए उन्हें कुछ सुंघाया गया, जिससे वे बेहोश हो गए।
इसके बाद बदमाशों ने उन्हें घर के अंदर बाथरूम में डाल दिया। वहीं कमरे में रखी अलमारी से सामान निकालकर चोरी की। करीब आधा घंटे बाद जब उन्हें होश आया तब वे लडख़ड़ाते हुए बाहर निकलकर आंगन के जाल पर पहुंचे और नीचे की मंजिल में रहने वाले चाचा के परिवार को आवाज लगाई। चचेरे भाई अनिरुद्ध ने दूसरे जीने से ऊपर पहुंचकर रिशू के गले से साफी का फंदा खोला।
कॉल डिटेल और बेहोश होने की टाइमिंग एक
रिशू के अनुसार तीन बदमाशों ने उनके ऊपर हमला करने के बाद घर से चोरी की। जबकि देहात थाना प्रभारी ध्यानेंद्र सिंह का कहना है कि पूरा मामला अभी संदिग्ध लग रहा है। रिशू ने पुलिस को बताया कि उसके ऊपर हमला तीन बजे हुआ और वह बेहोश हो गया। वहीं पुलिस ने जब उसके मोबाइल की कॉल डिटेल देखी तो उससे 3 बजकर 10 मिनट पर बात हुई है, जिससे संदेह ओर गहरा गया है।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com