दतिया मध्य प्रदेश

आदिवासियों को रास्ते से निकले पर दबंगो की रोक, कलेक्टर से की शिकायत

दतिया @RBNewsindia.com/ Ramji S Rai>>>>>>>>>>>>>> दतिया के ग्राम विडिनिया में आदिवासी समुदाय को रास्ते ने नही निकलने दिया जा रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि वह नीची जाति आदिवासी समुदाय आते है। जिसके कारण उनका ग्राम के दबंग व्यक्ति द्वारा शोषण किया का रहा है घर की ओर जाने वाले मुख्य रास्ते से निकलने से रोका जा रहा हैं। जिसकी शिकायत ग्राम विडिनिया के आदिवासियों ने कलेक्टर से ज्ञापन देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

ग्राम विडनिया के आदीवासी समाज के लोगों ने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन। आवेदन मे आदीवासी समाज के लोगों ने बताया की ग्राम विडनिया मे दबंगों द्वारा ग्राम मे निवासरत 700 आदीवासी लोगों को ग्राम के कुछ दबंगो द्वारा ग्राम आदीवासी लोगों को मैन रास्ते से आने जाने के लिए रोका जा रहा है एवं ग्राम मे ओर किसी समाज के लोगों को निकलने पर कोई पाबंदी नहीं है।

ग्राम के आदीवासी लोगों ने कलेक्टर को ज्ञापन में बताया ग्राम मे आने जाने के लिए एक ही रास्ता है। अगर जिसे दबंगो द्वारा हमारी आदीवासी समाज को निकलने नही दिया जा रहा। कलेक्टर ने मामले की गंभीरता को देखते हुए ग्रामीण जनो को तुरंत कार्यवाही के लिए आश्वासन दिया। इस दौरान काफी सँख्या में आदिवासी समुदाय लोग मौजूद रहे।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com