भिण्ड

जल निकासी की समस्याओं को लेकर नपा सीएमओ को सौंपा ज्ञापन


संजीव शर्मा RB न्यूज़ भिण्ड रिपोर्टर

आम आदमी पार्टी के शहर अध्यक्ष के नेतृत्व में नपा सीएमओ को सौंपा ज्ञापन। शहर में नाले नालियां जाम होने से घंटों तक भरा रहता है पानी।

भिण्ड।आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा भिण्ड शहर में उत्पन्न जलनिकासी की समस्या से अवगत कराने नपा सीएमओ को ज्ञापन सौंपा गया।जिसमें शहर के वार्ड क्रमांक 35 की गली नं. 5 व 6 में जल की निकासी ना होने के कारण जलभराव की समस्या तथा वार्डवासियों को आवागमन में परेशानी को लेकर ज्ञापन दिया गया।यहाँ बता दें कि शहर में नगर पालिका द्वारा बरसात से पहले ही नाले व नालियों का सफाई अभियान चलाया गया था लेकिन यह अभियान केवल कागजों तक ही सीमित रह गया।जल की निकासी ना होने के कारण यहां घंटों तक पानी गलियों में भरा रहता है। कई गलियों में आलम यह है कि पैदल निकलना भी मुश्किल हो रहा है। नाले नालियां चौक होने से पानी गलियों में भर गया। वहीं कुछ गलियों की हालत कच्ची होने से खराब हो गई जिसमें कई इलाकों में एक से दो फीट तक पानी भर गया। जो घंटों तक नही निकल सका। ऐसे में लोग अपने घरों में कैद होने को मजबूर हो गए।इसी तरह लगभग हर मोहल्ले के ऐसे ही हालत है। लेकिन खासबात यह है कि यहां नाले नालियों की बरसात से पहले सफाई कराई जाने का दावा किया जा रहा था। ऐसे में अब यहां हालात ज्यादा खराब है। लोग भरे पानी मे पैदल निकलने को मजबूर है।
दलदल बनी सड़कों के कारण आदमी पैदल निकलना भी मुश्किल हो गया है सड़क दलदल बन गई। शहर के वार्ड नंबर 35 की गली नम्बर 5 व 6 के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।आज दिनांक 26/7 /2021 को भिंड शहर में व्याप्त गली में जल निकासी की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी ने भिंड नगर पालिका परिषद मैं प्रदर्शन कर भिंड शहर अध्यक्ष राजेश शाक्य के नेतृत्व में सीएमओ को ज्ञापन दिया।
आज के ज्ञापन में पार्टी के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता मौजूद रहे जो निम्न प्रकार हैं
जिला सचिव धीरज गुप्ता, शहर अध्यक्ष राजेश शाक्य ,शहर उपाध्यक्ष प्रदीप कुमार, नवीन श्रीवास्तव ,छोटू बिलभार ,श्री कृष्ण ,सौरव रावत ,रोहित रावत, राजकुमार सिंह परिहार, राघवेंद्र सिंह चौहान ,विवेक यादव, सुरेंद्र यादव,कल्लू चौहान आदि लोग उपस्थित रहे
इनका कहना है
आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा कि समस्या का ज्ञापन नगरपालिका सीएमओ को दिया गया है और कहा कि हम इसकी कई बार नगर पालिका को जानकारी दे चुके हैं इस बार ज्ञापन दिया।अगर इस पर ध्यान नहीं दिया गया तो हम सभी लोग कलेक्ट्रेट ऑफिस मैं धरना प्रदर्शन करेंगे।

इनका कहना है
मामले की पूरी जानकारी लेकर वहाँ पर नाले नालियों की साफ सफाई करवाई जाएगी।
नपा अधिकारी

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com