उत्तरप्रदेश दतिया मध्य प्रदेश हादशा

ट्रेक्टर ट्रॉली पलटने से 11 श्रद्धालुओं की मौत, 37 श्रद्धालु सवार थे

37 लोगों को लेकर जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 11 लोगों की मौत

मृतकों के परिजनों को मिलेंगे संबल योजना के तहत 2-2 लाख

चिरगांव,झाँसी उत्तरप्रदेश/ दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>>> दतिया जिले के पण्डोखर से झांसी में दर्शन के लिए जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई है। इनमें 7 मह‍िलाएं और 4 बच्‍चे शामिल हैं। कई लोगों के घायल होने की भी खबर है। सभी घायलों को नजदीक के अस्‍पताल में पहुंचाया गया है।

यह हादसा झांसी के चिरगांव थाना क्षेत्र के भांडेर रोड पर शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे हुआ। बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर-ट्रॉली में 37 लोग सवार थे। रास्ते में ट्रैक्टर के सामने अचानक एक गाय आ गई। इससे ड्राइवर ट्रैक्‍टर संभाल नहीं पाया और वाहन धान के खेत में पलट गया।

हादसे में मारे गए सभी लोग मध्य प्रदेश के दतिया के पंडूखर के रहने वाले थे। ये सभी झांसी के छिरौना गांव में बने माता के मंदिर आ रहे थे। श्रद्धालुओं ने खेतों में ज्वार की फसल लगाई थी। पहली फसल होने पर सभी लोग छिरौना माता को ज्वार विसर्जित करने झांसी आ रहे थे।

पण्डोखर से झाँसी जाते समय छिरौना गांव के पास रास्ते में यह हादसा हो गया।ट्रैक्टर-ट्राली में सवार 4 महिलाएं गंभीर रूप से घायल हैं। इनमें 35 साल की राजवती, 33 साल की संध्या, 34 साल की भूरी, और 32 साल की राजा बेटी शामिल हैं।

प्रत्येक मृतक के परिजनों को संबल योजना में दो लाख की सहायता राशि मिलेगी

दतिया । झांसी उत्तर प्रदेश के चिरगांव के पास हुई सड़क दुर्घटना में दतिया जिले के भांडेर तहसील के पंडोखर थाना क्षेत्र के 11 लोगों की मृत्यु हो गई थी। जिला प्रशासन द्वारा प्रत्येक मृतक के परिजनों को संबल योजना में दो-दो लाख की राशि स्वीकृत कर प्रदाय की जाएगी।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com