अन्य आयोजन दतिया धार्मिक मध्य प्रदेश

माई के दर में आने वाले श्रद्धालुओं को मिलेंगी बेहतर सुविधाएं, नए प्रवेश द्वार से जल्द होगा प्रवेश प्रारंभ

माँ पीताम्बरा मंदिर में श्रृद्धालुओं को और बेहतर व्यवस्थाओं मुहैया कराने के संबंध में बैठक में निर्णय लिए गए/strong>

दतिया @RBNewsindia.com/ रामजीशरण राय, ब्यूरोचीफ दतिया>>>>>>>>>>>>>>>>> प्रसिद्ध शक्ति पीठ आस्था का केन्द्र माँ पीताम्बरा पीठ मंदिर में आने वाले श्रृद्धालुओं को आगामी समय में और बेहतर व्यवस्थायें मिल सकें इसके लिए कलेक्टर संजय कुमार की अध्यक्षता मं माँ पीताम्बरा पीठ ट्रस्ट के ट्रस्टी पदाधिकारियों प्रबंधक के साथ मंदिर परिसर में बुधवार को बैठक सम्पन्न हुई।

बैठक में पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर, न्यासी मुकेश कालरा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल मौर्य, महेश दुबे सलाहकार, व्हीपी पाराशर नव नियुक्त प्रबंधक पीताम्बरा ट्रस्ट सहित अन्य पुलिस अधिकारी आदि उपस्थित थे।

श्रृद्धालुओं एवं व्हीआईपी के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं संबंधी चर्चा हुई

आयोजित प्रसाशन व न्यासियों के साथ बैठक में माँ पीताम्बरा के दर्शन हेतु आने वाले श्रृद्धालुओं एवं व्हीआईपी के लिए की जाने वाली व्यवस्थाओं के साथ नव निर्मित प्रवेश द्वार से प्रवेश के संबंध में भी चर्चा की गई।

सुरक्षा की दृष्टि से प्रवेश द्वार पर डीएमएफडी (डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर) एवं एचएमडी (हैण्ड़ मेटल डिटेक्टर) की व्यवस्था पर हुई चर्चा

बैठक में बताया गया कि सुरक्षा की दृष्टि से प्रवेश द्वार पर डीएमएफडी (डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर) एवं एचएमडी (हैण्ड़ मेटल डिटेक्टर) की व्यवस्था पर चर्चा की गई। बैठक में मंदिर परिसर में कार्यरत सुरक्षा कर्मियों का पुलिस सत्यान कराकर सूची पुलिस को उपलब्ध कराने पर भी चर्चा की गई।

अलार्म चैनल गेट, अनाउंसमेंट ऑडियो सिस्टम, कंट्रोल रूम पर भी चर्चा हुई

बैठक में अलार्म चैनल गेट, अनाउंसमेंट ऑडियो सिस्टम, कंट्रोल रूम पर भी चर्चा की गई। बैठक के उपरांत मंदिर प्रांगण का भ्रमण कर प्रवेश द्वारों का निरीक्षण किया।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com