दतिया मध्य प्रदेश हादशा

जवारे चढ़ाने जाते श्रद्धालुओं की ट्रेक्टर ट्राली पलटने से 6 घायल

समथर से रतनगढ़ मंदिर जा रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, आधा दर्जन घायल

दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>>> बुधवार को सुबह रतनगढ़ मंदिर पर जवारे चढ़ाने के लिए ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर दर्शन करने जा रहे श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टरी मय ट्रॉली के पलट गई। इस हादसे में आधा दर्जन के अधिक लोगो घायल हो गए है। समीप ही एक गहरी खाई थी यह हादसा कुछ आगे होता तो गंभीर हादसा हो सकता था।

इस दुर्घटना में करीब एक दर्जन से अधिक लोगो को मामूली सी खरोंचे आई। जिन्हें सेंवढ़ा अस्पताल में भर्ती कराया है। प्राप्त जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश तहसील समथर से एक ट्रैक्टर-ट्रॉली रतनगढ़ माता मंदिर के जवारे चढ़ाने और दर्शन के लिए 40 श्रद्धालु जा रहे थे। सेवढा अनुभाग के डीपार थाना अंतर्गत पांचाल खदान की मोड़ के पास जैसे ही ट्रैक्टर पहुँचा, तो तेज गति होने के कारण अनियंत्रित होकर पलट गया। और करीब एक दर्जन श्रद्धालु घायल हो गए।

मौके पर पुलिस व ग्रामीणजन पहुंच गए थे। जिन्होंने घायलों की मदद की। डायल 100 पुलिस को सूचना दी। घायलों में घनश्याम पुत्र भगवानदास (45), निखिल पुत्र सुरेश (18), सुरेश पुत्र मंगली (45), विश्वनाथ पुत्र कासीराम (40), मनोज पुत्र रमेश उम्र 40, ज्योति पुत्र संतोष 18, कस्तूरी पुत्र ठाकुरदास को डायल 100 की मदद से सिविल अस्पताल सेवढा लाया गया।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com