भिण्ड रौन

भिंड में दारु पीने से दो भाईयों की मौत:तबीयत बिगड़ने पर अस्पलाल लेकर जाते समय दो की मौत, तीसरे की हालत गंभीर


संजीव शर्मा जिला ब्यूरो RB न्यूज़ भिंड

शॉर्ट पीएम में जहरीला पदार्थ के सेवन की पुष्टि

भिंड के रौन थाना क्षेत्र में दो सगे भाइयों ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर पार्टी की। इसमें शराब का दौर भी चला। इसके बाद दोनों सगे भाइयों की तबीयत बिगड़ी उन्हें इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में एक के बाद एक ने दम तोड़ दिया। वहीं, तीसरे दोस्त की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। दोनों सगे भाइयों के शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में जहर होने की पुष्टि हुई है। जहरीली शराब को लेकर मृतकों का विसरा जांच के लिए भेजा जा रहा है। इसके बाद मौत के रहस्य का पर्दा उठेगा।
रौन थाना क्षेत्र के इंदुर्खी गांव निवासी नरेंद्र जाटव के बेटे 25 वर्षीय मनीष जाटव और 22 वर्षीय छोटू जाटव ने शुक्रवार-शनिवार की देर रात अपने साथी छोटे पुत्र रमेश सिंह जाटव, शिव सिंह जाटव के साथ शराब पार्टी की। बताया गया है कि दाल टिक्कर के साथ-साथ शराब का दौर दोस्तों के बीच चला। सुबह चार बजे मनीष, छोटू और शिव सिंह की तबीयत अचानक से ज्यादा बिगड़ गई। पिता नरेंद्र सिंह जाटव इन्हें इलाज के लिए लेकर दौड़े, लेकिन रास्ते में ही दोनों भाइयों ने दम तोड़ दिया। इधर, शिव सिंह को आंखों से दिखना बंद हो गया और तबीयत भी बिगड़ गई, उससे इलाज के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है ग्वालियर में शिव सिंह का इलाज किया जा रहा है। इनकी पार्टी में शामिल छोटे पुत्र रमेश सिंह जाटव को पुलिस ने पूछताछ के लिए थाने बुलाया है।
मामले की जांच की जा रही

●रौन थाना टीआई उदयभान सिंह यादव का कहना है कि दोनों भाइयों की कुछ चीज खाने से मौत हुई है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में शराब नहीं आई है। विसरा जांच के लिए एफएसएल लैब में भेजा जा रहा है।

●बीएमओ डॉ अंकित चौधरी का कहना है कि दोनों युवकों की मौत जहरीले पदार्थ सेवन से हुई है। वहीं डॉ हेमंत शिवहरे का कहना है कि शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। शराब पीने व जहर की पुष्टि विसरा रिपोर्ट की जांच के बाद होगी। एफएसएल में विसरा की जांच होने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com