भिण्ड रौन

जहरीली शराब को लेकर पुलिस कप्तान श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान का सख्त रवैया, शहर कोतवाली व रोन थाना प्रभारी को किया संस्पेंड ,5 जवान लाइन अटैच


संजीव शर्मा जिला ब्यूरो RB न्यूज़ भिण्ड

भिंड में अवैध शराब मामले में भिंड एसपी ने शैलेंद्र सिंह चौहान ने एक्शन लिया है। उन्होंने सिटी कोतवाली और रौन थाना टीआई को सस्पेंड कर दिया है। वहीं, पांच अन्य जवान को लाइन अटैच कर दिया है। भिंड में अवैध शराब बन रही थी। इसे बनाने वाले रौन थाना क्षेत्र के इंदुर्खी गांव के रहने वाले थे। इस शराब पीने से दो सगे भाइयों समेत तीन लोगों की मौत हो चुकी है।
मामले में चौंकाने वाली बात यह है कि शहर के बीचों बीच अवैध शराब का कारोबार चल रहा था। शराब बनाई जा रही है। इसे बनाने के लिए इंदुर्खी के रहने वाले दो भाई मनीष जाटव और छोटू जाटव आए थे। भिंड के नजदीक जहां शराब बनाई जा रही है, यह कोतवाली थाने का एरिया है या फिर देहात का? यह सबसे बड़ा सवाल उठ रहा है। दोनों ही थाना पुलिस एक-दूसरे के पाले में गेंद डाल रहे हैं। दोनों थानों के बीच सीमा विवाद दो दिन से छिड़ा हुआ है।
कोतवाली थाना पुलिस का कहना है कि स्वतंत्र नगर में जहां शराब बन रही थी। वो एरिया देहात थाना क्षेत्र का है। स्वतंत्र नगर के नाले के दूसरी ओर रतनूपुरा के पास का है। जो खेतों के बीचों-बीच तैयार होना पाया जा रहा है। यह एरिया में सीधे तौर पर देहात थाना क्षेत्र का है। शराब बनाने वाले स्वतंत्र नगर के एरिया का दोनों थानों की सीमा का विवाद एसपी समेत अन्य वरिष्ठ अफसरों तक रविवार की शाम को पहुंच चुका था।
भिंड से इंदुर्खी तक जाती थी शराब
शहर के नजदीक शराब बनाए जाने को लेकर इंदुर्खी से मजदूर बुलाए जाते थे। इंदुर्खी में चार लोगों ने भिंड शहर में तैयार की गई शराब का सेवन किया था। इस में दो सगे भाई की मौत हो गई। वहीं मृतकों का दूर का चाचा की भी संदिग्ध हालत में मौत हुई है। वहीं, उनके दो साथी का स्वास्थ्य खराब है। इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी राजकुमार शर्मा और रौन थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव को निलंबित किया गया है।
एरिया की पड़ताल की जाएगी
मामले में एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान से बातचीत की, तो उनका कहना था कि दो थाना प्रभारियों को निलंबित किया गया है। पांच जवान जिनमें आरक्षक, प्रधान आरक्षक, एसआई को लाइन अटैच किया गया है। शराब बनाने वाला एरिया कोतवाली थाने का था या फिर देहात का। इसकी पड़ताल कराई जाएगी। रविवार को पुलिस अफसरों द्वारा तैयार जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की गई। एक बार फिर से पड़ताल कराई जाएगी

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com