भोपाल

किसान संगठन एवं तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने ली आम आदमी पार्टी की सदस्यता

 

भीमसैन सिंह तोमर

आज सुभाष नगर फाटक – भोपाल स्थित आम आदमी पार्टी के प्रदेश कार्यालय में किसान संघठन एवं तृणमूल कांग्रेस के नेताओं ने अपने दर्जनों समर्थकों के साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पंकज सिंह के हाथों से पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

इस मौके पर नए सदस्यों का स्वागत करते हुए प्रदेश अध्यक्ष सिंह ने कहा कि देश और प्रदेश में आम आदमी भाजपा के कुशासन, कुनीति, तानाशाही और भ्रष्टाचार से त्रस्त है और इसमें कांग्रेस पार्टी भी उनके साथ जुगलबंदी में है।उन्होंने भाजपा को राजनैतिक भ्रम में ना रहने की सलाह देते हुए कहा कि आजतक तो कांग्रेस से सांठगांठ करके अपने मन की मर्ज़ी चलाती रही है परन्तु अब और नहीं। अब आम आदमी पार्टी मध्यप्रदेश के आमजन की आवाज़ बन चुकी है।

सिंह ने आज़ादी के सात दशकों के बाद भी देश के किसानों की कमज़ोर हालत के लिए कांग्रेस और भाजपा को दोषी करार देते हुए कहा कि सिर्फ आम आदमी पार्टी ही किसानों के बुरे वक्त में उनके साथ खड़ी रहती है। हाल ही में दिल्ली में अकाल बारिश से हुए भारी नुकसान को देखते हुए अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व वाली दिल्ली सरकार ने 20,000 रुपये प्रति एकड़ के हिसाब से किसान भाइयों को मुआवज़ा दिया जो कि अभूतपूर्व है।

पंकज सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी की ऐसी ही जनकल्याणकारी कदमों को ध्यान में रखकर वर्तमान में चल रहे पंजाब, उत्तराखंड, उत्तरप्रदेश व गोवा विधानसभा चुनावों में वहां की जनता प्रचण्ड समर्थन दे रही है जिससे भाजपा-कांग्रेस के गढ़बन्धन को तार-तार हो रहा है।

इस मौके पर राष्ट्रीय किसान मजदूर संघ के प्रदेश प्रवक्ता व वरिष्ठ किसान नेता सुनील गौर के साथ किसान स्वराज संगठन प्रमुख गजेंद्र सिंह, तहसील अध्यक्ष भगवान सिंह, सेवानिवृत्त खनन अधिकारी दयाराम यदुवंशी, गौरव गौर, शंभू दयाल गौर, चंद्रेश गौर, अभिषेक कुमार गौर, अर्पित गौर, आयुष पटेल, लक्ष्मी नारायण पटेल, भूरा पटेल, भगवान पटेल, सेवा पटेल, प्रीतम राजपूत, अभिनय चौरसिया, मुकेश, सचिन गौर, हरगोविंद यादव, मौजी राम यादव, कमल सिंह, अभिषेक कुमार गौर, अर्पित गौर, आयुष पटेल के अलावा तृणमूल कांग्रेस के प्रदेश महासचिव तारिक खान के साथ-साथ मोहम्मद इमरान, हबीब खान, शकील, नसीम खान, नईम खान, जमाल, सलाम भाई एवं ताज मोहम्मद के साथ दर्जनों लोगों ने आम आदमी पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com