मध्य प्रदेश

पंजाब के बाद अब एमपी में भी झंडे गाड़ने की तैयारी में AAP, “पार्टी मध्य प्रदेश में भी इसी तरह से चुनाव लड़ेगी”- AAP एमपी स्टेट वाईस प्रेजिडेंट

भीमसेन सिंह तोमर।

“पंजाब की जनता ने आम आदमी पार्टी और अरविन्द केजरीवाल पर भरोसा दिखाया है, ये लोकतंत्र की जीत है” ऐसा कहना है AAP मध्यप्रदेश की स्टेट वाईस प्रेजिडेंट मनीक्षा तोमर का। पंजाब में आम आदमी पार्टी की हुई शानदार जीत और प्रदर्शन से अब AAP एक राष्ट्रीय पार्टी बनकर उभर रही है। जिसको देखकर अब मध्यप्रदेश में भी आगे आने वाले विधानसभा चुनाव में AAP का इसी तरह के प्रदर्शन को लेकर कयास लगाए जा सकते है।

 

इन्ही कयासों को लेकर ग्वालियर इम्पैक्ट से हुई बातचीत में मनीक्षा तोमर ने कहा कि “मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव 2023 के लिए केजरीवाल जी ने तैयारी शुरू कर दी है। उनका अगला लक्ष्य मध्यप्रदेश की जनता का भरोसा जीतकर एमपी में भी AAP को लाना है। जिसके लिए उन्होंने कई मुद्दों पर काम करना शुरू कर दिया है। हमारी पार्टी मध्य प्रदेश में भी इसी तरह से लड़ेगी। साथ ही आने वाले नगरनिकाय चुनाव के लिए भी हमारे पार्टी के कार्यकर्ता लगातार काम कर रहे है। दोनों चुनाव में हम इसी तरह से लड़ेंगे”।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com