क्राइम दतिया मध्य प्रदेश

हाइवे पर स्थित माँ चामुंडा शक्ति पीठ के उत्पाद मचाने वाले पर प्रकरण दर्ज

दतिया में चामुंडा देवी मंदिर में उत्पात मचाने वाले असामाजिक तत्व पर दर्ज हुई एफआईआर

हिन्दू जागरण मंच ने दर्ज कराई प्राथिमिकी

दतिया@RBNewsinadia.com>>>>>>>>>>>>> विगत 2 अप्रैल को हड़ा पहाड़ के समीप स्थित चामुंडा देवी मंदिर पर एक असामाजिक तत्व द्वारा रात के समय मंदिर में घुसकर भगवान भोलेनाथ की मूर्ति खंडित करने व भगवान की पोशाक व झंडा को जलाने के विरोध में उस व्यक्ति पर दतिया कोतवाली में एफआईआर दर्ज की गई है।

जानकारी के अनुसार चामुंडा देवी मंदिर के पुजारी राजू बिलगइयाँ ने बताया कि 3 अप्रैल की सुबह जब वह मंदिर पहुंचे तो वहां पर भगवान भोलेनाथ की मूर्ति खंडित अवस्था में पड़ी मिली एवं भगवान की पोशाक व झंडा जला हुआ पड़ा मिला उन्होंने तत्काल मंदिर में लगे सीसीटीवी फुटेज देखे जिसमें एक व्यक्ति 2 अप्रैल की शाम लगभग सवा 7 बजे मंदिर के अंदर आता है, दिखाई दिया उसने मंदिर में विराजित भगवान शंकर जी की शिवलिंग को अपनी जगह से उखाड़कर खंडित कर दिया वह वीडियो में चामुंडा देवी की मूर्ति पर थूक रहा है और भगवान की पोशाक एवं मंदिर में लगे झंडे को जला रहा है।

उस व्यक्ति ने लगभग 1 घण्टे तक मंदिर में उत्पात मचाया। मंदिर के पुजारी ने तत्काल हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष रवि शर्मा से संपर्क किया एवं उक्त घटना की जानकारी दी। घटना की जानकारी प्राप्त होने पर हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ता सोमवार की शाम मंदिर के पुजारी राजू बिलगइयाँ के साथ कोतवाली पहुंचे जहाँ उन्होंने कोतवाली टीआई रविन्द्र शर्मा को आवेदन देकर उक्त घटना की जानकारी दी एवं अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की।

कोतवाली टीआई श्री शर्मा ने मामले को गंभीरता से लेते हुए उक्त व्यक्ति के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने के मामले में शिकायत दर्ज की एवं उसकी तलाश शुरू कर दी। ज्ञापन सौंपने वालों में हिन्दू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष रवि शर्मा, जिला महामंत्री उदयवीर सिंह परमार, बेटी बचाओ प्रमुख कदम सिंह, जिला प्रचार प्रमुख अंकित समाधिया, अरुण बिलगाइयाँ सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com