अटेर भिण्ड

शादी मे हर्ष फायर से युवक घायल:शादी में हो रहे हर्ष फायरिंग में दूल्हन के चचेरे भाई के कंधे में गोली लगी

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो RB न्यूज़ भिण्ड 

भिंड के अटेर थाना क्षेत्र के कठेलन के पुरा गांव में एक शादी समारोह के दौरान जमकर हर्ष फायर हुए। इस घटना में दूल्हन के चचेरे भाई के कंधे में हर्ष फायर की गोली लगी। ये घटना रात करीब दो बजे की है। इस पूरे मामले में अटेर थाना पुलिस की लापरवाही सामने दिख रही है। अटेर थाना पुलिस को मामले की सूचना करीब ढाई बजे लगी। पुलिस सुबह जांच के लिए पहुंची। इसके बावजूद पुलिस की जांच में अधूरी है। हर्ष फायर करने वाला कौन था? इस अब तक अंधेरे में है।

 

भिंड के अटेर थाना क्षेत्र के ग्राम कठेलन का पुरा में कमल सिंह यादव के घर बेटी की शादी थी। बारात पचनदा जिला जालौन उत्तर प्रदेश से आई हुई थी। रात करीब पौने दो बजे के आस पास बारात टीका पर आई। इसी समय बंदूक व अवैध हथियारों से बारातियों की ओर से हर्ष फायर शुरू हो गए। पुलिस का कहना है कि इस दूल्हन के चचेरे भाई सूरज सिंह पुत्र रामनरेश यादव(उम्र 20) साल भी शादी समारोह में उपस्थित था। इसी समय एक गोली आकर सूरज को लगी। ये गोली युवक के कंधे में जा लगी जिससे युवक खून में लथपथ हो गया। इसके बाद सीधे युवक को लेकर परिवार जन भिंड के जिला अस्पताल पहुंचे। यहां चिकित्सकों ने अटेर पुलिस को सूचना दी।

पुलिस के पहुंचने से पहले वारदात के बाद शादी समारोह से बाराती भाग गए। पुलिस ने सुबह पहुंचकर घायल युवक से पूछताछ की। इस पूरे मामले में पुलिस का ठुलमुल रवैया रहा। पुलिस द्वारा मामले में लेटलतीफी किए जाने की वजह से हर्ष फायर करके युवक को घायल करने वाले आरोपी पुलिस की पकड़ से भाग गए। अब अटेर थाना पुलिस मामले को राजनीतिक दबाव में आकर रफा दफा करने में जुटी है।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com