आयोजन दतिया दतिया दिवस मध्य प्रदेश

दतिया गौरव दिवस हेतु कलेक्टर ने किया जिम्मेदारियों का बंटवारा

दतिया गौरव दिवस के आयोजन के संबंध में अधिकारियों को सौंपे दायित्व

दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>> माँ पीताम्बरा प्राकट्य दिवस 4 मई 2022 को दतिया गौरव दिवस के रूप में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में पर्यपेक्षण एवं कननू व्यवस्था बनाये रखने हेतु अधिकारियों एवं कर्मचारियों की जबावदेही सुनिश्चित की गई है।

कलेक्टर संजय कुमार के निर्देशों के तहत् अनुविभागीय दण्ड़ाधिकारी दतिया ऋषि कुमार सिंघई को पीताम्बरा पीठ से टाऊनहॉल तक रथ यात्रा मार्ग की सफाई, प्रकाश, नाली कवर करना, ब्लीचिंग पाउण्ड़र का छिड़काव, आवारा पशुओं पर अंकुश लगाने, दुकानों के समाने से अस्थाई अतिक्रमण हटाने, रथ यात्रा के मार्ग में स्थापित कंट्रोल रूम से समन्वय रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके सहयोग के लिए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट एवं तहसीलदार सूर्यकांत त्रिपाठी, एवं कार्यपालिक मजिस्ट्रेट श्रीमती शालिनी भार्गव सहयोगी अधिकारी के रूप में कार्य करेगी।

डिप्टी कलेक्टर श्रीमती दीपशिखा भगत टाऊनहॉल से किला चौक तक रथ यात्रा मार्ग की सफाई, प्रकाश, नाली कवर करना, ब्लीचिंग पाउण्ड़र का छिड़काव, आवारा पशुओं पर अंकुश लगाने, दुकानों के समाने से अस्थाई अतिक्रमण हटाने, रथ यात्रा के मार्ग में स्थापित कंट्रोल रूम से समन्वय रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके सहयोग के लिए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट राधावल्लभ , कार्यपालिक मजिस्ट्रेट श्रीमती मोहिनी साहू रहेगी।

अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) भाण्ड़ेर इकबाल मोहम्मद किला चौक से तिगैलिया तक रथ यात्रा मार्ग की सफाई, प्रकाश, नाली कवर करना, ब्लीचिंग पाउण्ड़र का छिड़काव, आवारा पशुओं पर अंकुश लगाने, दुकानों के समाने से अस्थाई अतिक्रमण हटाने, रथ यात्रा के मार्ग में स्थापित कंट्रोल रूम से समन्य रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके सहयोग के लिए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट शिवशंकर गुर्जर रहेंगे।

अनुविभागीय अधिकारी (राजस्व) सेवढ़ा अनुराग निगवाल तिगैलिया से स्टेड़ियम तक तक रथ यात्रा मार्ग की सफाई, प्रकाश, नाली कवर करना, ब्लीचिंग पाउण्ड़र का छिड़काव, आवारा पशुओं पर अंकुश लगाने, दुकानों के समाने से अस्थाई अतिक्रमण हटाने, रथ यात्रा के मार्ग में स्थापित कंट्रोल रूम से समन्वय रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। इनके सहयोग के लिए कार्यपालिक मजिस्ट्रेट सुनील भदौरिया रहेंगे।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com