अटेर ऊमरी गोरमी गोहद दमोह फूप भिण्ड मध्य प्रदेश मालनपुर मेहगांव मौ रौन लहार

भिंड में बडे पेमाने पर हुए तबादले:15 निरीक्षक और 30 उप निरीक्षक बदले

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो RB न्यूज़ भिण्ड

भिंड एसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने देर रात जिले के 15 निरीक्षक और 30 उप निरीक्षकों के तबादले कर दिए है। थाना प्रभारियों के तबादले ने से जिले के रेत माफियाओं पर हड़कंप मच गया। देर रात तक अवैध रेत का कारोबार करने वाले माफिया अपने परिचित पुलिस अफसरों काे फोन पर संपर्क करते रहे। वे नवनियुक्त थाना प्रभारियों से नजदीकियां बढ़ाने के प्रयास में जुट गए। इस तबादला में कई एसआई और टीआई के चेहरे पर खुशी साफ दिखने को मिली। क्योंकि उन्हें मनपसंदीदा थाने में पोस्टिंग मिली। वहीं कई टीआई व एसआई मायूस हुए क्योंकि उन्हें लाइन का रास्ता दिखा दिया गया।

लंबे समय से प्रतीक्षारत निरीक्षकों व उप निरीक्षकों का तबादला कर दिया गया है। जिले के जिन निरीक्षकों को तबादला किया गया है वे लंबे समय से उन थानों पर जमे हुए थे। ऐसे थाना प्रभारियों के जमे होने के बावजूद अपराध के रिकॉर्ड में गिरावट नहीं आ रही है। हालांकि इस सबके बीच खास बात ये है कि जिन निरीक्षकों को परफार्मेंस बेहद निल रहा है। ऐसे निरीक्षक, मलाईदार थाना पाने में कामयाब रहे।
इन थाने चाहत में होती जोर आजमाइश
भिंड जिले का फूप थाने पर ज्यादातर निरीक्षक पदस्थ होना चाहते है। इस थाने में दबोह से प्रमोद साहू को भेजा गया। वहीं दबोह थाने पर निरीक्षक राजकुमार शर्मा को लाइन से भेजा गया। मौ थाने में पदस्थ शिवसिंह यादव को लहार व मौ में थाने में संजीव तिवारी को लाइन से भेजा गया। लहार से कुशल सिंह भदौरिया को गोहद थाना में तैनात किया। गोहद थाने से गोपाल सिंह सिकरवार व गोहद चौराहा थाने से ओपी मिश्रा को लाइन भेजा गया। गोहद चौराहा थाना राजेश सातनकर को तैनात गया। इसी तरह सिटी कोतवाली में जीतेंद्र मावई को तैनात किया गया। केदार सिंह यादव को कोतवाली से, दीनबंधु सिंह तोमर को मेहगांव से लाइन हाजिर किया गया। उपेंद्र छारी को फूप व संजय इक्का को अटेर से लाइन हाजिर किया गया। अटेर थाना में उदयभान सिंह यादव को तैनात किया गया। वहीं अमायन थाने में एआई सुनील सिकरवार को तैनात किया गया, यहां से दीपेंद्र सिंह यादव को साइबर सेल भेजा गया। वहीं भारौली थाने पर अनीता गुर्जर को तैनात किया गया। अनीता गुर्जर को लाइन तैनात किया गया था।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com