जहाजपुर भीलवाड़ा राजस्थान

हिंदुओं पर हो रहे हमलों के विरोध में धरना प्रदर्शन

मनोज कुमार सर्राफ जहाजपुर

जहाजपुर-भीलवाड़ा पूरे राजस्थान प्रदेश में पिछले दिनों से निरंतर हिंदुओं पर हो रहे हमलों के विरोध में आज हिंदूवादी संगठनों ने जहाजपुर उपखंड कार्यालय के बाहर सांकेतिक धरना और प्रदर्शन किया। उपखंड अधिकारी महोदय को महामहिम राज्यपाल महोदय के नाम दिए गए ज्ञापन में कहा गया कि पूरे प्रदेश में करौली जोधपुर भीलवाड़ा और अब हनुमानगढ़ में हिंदुओं पर लगातार हमले हो रहे हैं और हमलावरों को राजनीतिक सत्ताधारी दल द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है।
प्रशासनिक अधिकारी नेताओं के दबाव में कोई कार्यवाही नहीं कर रहे हैं।
प्रदेश भर में हिंदुओं के त्योहार पर धारा 144 लगा दी जाती है और धार्मिक कार्यक्रम करने पर धारा उल्लंघन के आरोप में हिंदुओं को प्रताड़ित किया जाता है।
वर्तमान गहलोत सरकार में हिंदू माताएं बहने और धार्मिक स्वतंत्रता कुछ भी सुरक्षित नहीं है।
ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि पिछले दिनों जहाजपुर में मुस्लिम युवकों के पास पिस्टल बरामद की गई उस पर भी गंभीरता से छानबीन नहीं हो रही है।
महामहिम राज्यपाल महोदय से सरकार को उपयुक्त कार्रवाई करने का आदेश देने की मांग की गई है।
धरना प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद के जिला मंत्री शशिकांत पत्रिया, स्थानीय विधायक गोपीचंद मीणा, पूर्व डीआर रमेश मीणा, नगर अध्यक्ष भैरूलाल टाक, ग्रामीण मंडल अध्यक्ष राम प्रसाद टाक, शंकर नागोरी, पूर्व पार्षद गोकुल चंद खटीक, प्रखंड संयोजक बजरंग दल एडवोकेट जितेंद्र मीणा, ओम प्रकाश सोनी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सह खंड कार्यवाह अशोक सोनी, मनीष जैन नवरत्न तेली, केशव पत्रिया, संयुक्त व्यापार महासंघ के मनोज अग्रवाल, पूर्व सैनिक बद्री मीणा, ओम प्रकाश मीणा, विश्व हिंदू परिषद के प्रखंड मंत्री कैलाश महावर, बजरंग जांगिड़ सहित सैकड़ों कार्यकर्ता क्रमिक रूप से मौजूद रहे।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com