आयोजन दतिया मध्य प्रदेश

मुख्यमंत्री नगरीय भू-अधिकार योजना के 69 भूमि स्वामियों को अधिकार पत्र एवं स्थाई पट्टे मिले

डॉ विवेक मिश्रा ने किये मुख्यमंत्री नगरीय भू-अधिकार योजना के 69 भूमि स्वामियों को अधिकार पत्र एवं स्थाई पट्टे वितरण
—————————————-
दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>>>> प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने मुख्यमंत्री नगरीय भू-अधिकार योजना अंतर्गत प्रदेश के सभी जिलों को वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के माध्यम से जोड़कर वर्ष 2014 के पूर्व में शासकीय भूमि पर बने कच्चे मकानों में रहने वाले प्रदेश में 4036 लोगों को भूमि-स्वामी अधिकार पत्र एवं स्थाई पट्टे का वितरण कराया जिसमें दतिया जिले के 69 भूमिस्वामी शामिल है।

कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री श्री चौहान ने संबोधन में कहा कि हम यह कोशिश कर रहे है कि आगामी दिनों में कोई भी गरीब आवास से वंचित नहीं रहे। उन्होेंने कहा कि जिनके नाम संबल योजना में कट गए है उन्हें भी जांच उपरांत शीघ्र ही जोड़े जायेंगे, पात्र होने पर आगामी कार्यवाही की जायेगी।कार्यक्रम के दौरान श्री चौहान ने यह भी जानकारी दी कि आगामी दिनों में छोटे शहरों में 10 रूपये में भर पेट भोजन मिलने लगेगा। कोई भी व्यक्ति आसानी से भोजन कर सकेगा।

गुरूवार को न्यू कलेक्ट्रेट के एनआईसी कक्ष में गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा के प्रतिनिधि के रूप में डॉ. विवेक मिश्रा ने उपस्थित हुए भूमि स्वामी को अधिकार पत्र एवं स्थाई पट्टे की प्रतियां वितरित की। उन्होंने कई मिलने वाले भूमि स्वामी से भी चर्चा की।कार्यक्रम में अपर कलेक्टर रूपेश उपाध्याय, एसडीएम दतिया ऋषि कुमार सिंघई, तहसीलार भूपेन्द्र कुशवाहा सहित अतुल भूरे चौधरी, राहत अली जैदी, टेलो यादव, मंगल यादव, विक्रम दांगी आदि जनप्रतिनिधिगण उपस्थित रहे।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com