उत्तर प्रदेश

पत्रकार सुरक्षा कानून को लेकर होगा बड़ा आंदोलन

*पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग लेकर जल्द होगा बड़ा आंदोलन*

*एबीपीएसएस में नियुक्त हुए कई नए पदाधिकारी*

*संगठन परिवार को धारदार बनाने की कवायद*

लखनऊ। अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा समिति द्वारा पत्रकार सुरक्षा कानून की मांग को लेकर जल्द ही एक बड़ा आंदोलन होगा इसके लिए ने प्रदेश में संगठन को और मजबूत बनाए जाने के उद्देश्य से प्रदेश अध्यक्ष अजय प्रताप नारायण सिंह ने कई महत्वपूर्ण निर्णय लिया है। प्रदेश कमेटी में जहां तीन पदाधिकारी बढाए गए हैं वही प्रदेश में क्षेत्रीय संयोजक, महासचिव का भी चयन किया गया है।
उक्त आशय की जानकारी देते हुए संगठन के प्रदेश उपाध्यक्ष जफरयाब राव ने बताया है कि वरिष्ठ जनों से सलाह मशविरा के बाद राष्ट्रीय अध्यक्ष जिग्नेश कलावडिया की मंशा अनुसार प्रदेश अध्यक्ष अजय प्रताप नारायण सिंह ने प्रदेश सांस्कृतिक विंग के लिए राजकुमार भट्ट को प्रांतीय संयोजक और प्रदेश कमेटी में सचिन त्रिवेदी को महासचिव,एवं विनय उपाध्याय को प्रांतीय सचिव मनोनीत किया है,।
जफरयाब ने बताया है कि इसके अलावा बुंदेलखंड क्षेत्रीय कमेटी हेतु विष्णु कांत चतुर्वेदी को संयोजक और अनूप नांगल को महासचिव, पश्चिमांचल के लिए अशोक छौंकर संयोजक,सुभाष यादव महासचिव, पूर्वांचल में आदित्य शाही पूर्वांचल प्रभारी, प्रशांत सिंह संयोजक और विजय राव महासचिव, मध्य क्षेत्र में अपर्णा मिश्रा संयोजक और खुर्शीद आलम महासचिव बनाए गए हैं।
प्रदेश उपाध्यक्ष के मुताबिक क्षेत्रीय कमेटिया अपने अपने क्षेत्र की जिला मंडल और तहसील इकाइयों का देखरेख करेंगी और क्षेत्रीय कमेटियों के रिपोर्ट पर ही प्रदेश कमेटी दखल देगी।प्रदेश कमेटी के तरफ से सभी क्षेत्रीय संयोजक गण को पंद्रह दिन के अंदर क्षेत्रीय कमेटी के गठन कर लेने का निर्देश दिया गया है।
सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को राष्ट्रीय अध्यक्ष जिग्नेश कलावड़िया, प्रदेश अध्यक्ष अजय प्रताप नारायण सिंह, राष्ट्रीय महासचिव रत्नाकर त्रिपाठी, राष्ट्रीय सचिव हर्ष चन्द्र पटेल, राष्ट्रीय सचिव सुनील चौधरी आदि वरिष्ठ जनो ने बधाई देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की है।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com