आयोजन दतिया मध्य प्रदेश शैक्षिक समाचार

घर घर तिरंगा फहराएगा तो हम सब गर्वित होंगे- मुनेन्द्र शेजवार

हमें झंडावंदन त्योहार के रूप में मनाना है- शैलेंद्र लिटौरिया

स्वतंत्रता दिवस के पूर्व भी राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत गतिविधियों के आयोजन कर गौरवान्वित हों- रामजीशरण राय

दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>>>आजादी के अमृत महोत्सव के अवसर पर राजघाट बुंदेलखंड संस्कृत संस्कृति समिति द्वारा मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद के निर्देशन में घर घर तिरंगा अभियान व नशामुक्त भारत नशामुक्त दतिया अभियान के अंतर्गत जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया।

आयोजित जागरूकता कार्यक्रम में मुख्य अतिथि मुनेंद्र शेजवार जिला समन्वयक जन अभियान परिषद, विशिष्ट अतिथि शैलेंद्र लिटौरिया ब्लॉक समन्वयक जन अभियान परिषद दतिया रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता वरिष्ठ समाजसेवी व संचालक स्वदेश ग्रामोत्थान समिति रामजीशरण राय ने की। कार्यक्रम का सफल संचालन संस्था प्रमुख सुनीलसिंह कुशवाहा ने करते हुए जन अभियान परिषद के निर्देशन में कार्य करने की सहमति जताई।

मुख्य अतिथि मुनेंद्र शेजवार द्वारा उपस्थित छात्र-छात्राओं एवं प्रतिभागियों को आगामी स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर घर घर तिरंगा अभियान में अपने घर पर हमारे देश की आन बान और शान तिरंगा फहराने की अपील करते हुए परिजनों व अपने आसपास रह रहे व्यक्तियों को नशे की प्रवृत्ति से दूर रहने के लिए आव्हान किया। विशिष्ट अतिथि शैलेंद्र लिटोरिया द्वारा बच्चों से हर गंगा अभियान में बढ़-चढ़कर भागीदारी करने की बात कही और अपने हाथ से बने हुए तिरंगे को अपने घर पर लगाने का संदेश दिया। श्री लिटोरिया ने नशे की प्रवृत्ति से पीड़ित क्षेत्र के कुछ अनुभव और उदाहरण प्रस्तुत करते हुए नशे के दुष्परिणामों के बारे में व्यापक रूप से बताए।

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे रामजीशरण राय द्वारा उपस्थित शिक्षक-शिक्षिकाओं एवं बच्चों को आगामी स्वतंत्रता दिवस के पूर्व भी राष्ट्रभक्ति से ओतप्रोत गतिविधियों के आयोजन करने की अपील करते हुए राष्ट्र की गरिमा को बढ़ाने वाले कार्यक्रम आयोजित करने के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि हमें अपने तिरंगे पर गर्वित रहना चाहिए। कार्यक्रम के अंत में आभार व्यक्त कप्तान सिंह राजपूत ने किया। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से अशोककुमार शाक्य, बलवीर पांचाल, आयुष राय, सुरभि मिश्रा, जयवर्धन दहल, कप्तान सिंह, नीलम राजपूत, किशन रावत, व छात्र प्रयांशी, पिंकी, कीर्ति, खुशबू, प्रिंस, लकी, संजय आदि उपस्थित रहे। उक्त जानकारी मुनेंद्र शेजवार जिला समन्वयक मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद द्वारा दी गई।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com