चुनावी हलचल दतिया राजनैतिक

नगरीय निकायों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों के निर्वाचन हेतु तिथियाँ निर्धारित कर पीठासीन अधिकारी नियुक्त किए

नगरीय निकायों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद के निर्वाचन हेतु सम्मेलन की तिथि निर्धारित

निकायवार निर्वाचन हेतु पीठासीन अधिकारी नियुक्त

दतिया @RBNewsindia.com>>>>>>>>>>>>> नगरीय निकायों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष पद के निर्वाचन हेतु नवनिर्वाचित पार्षदों के प्रथम सम्मेलन की तिथि नियत की गई है। नगरीय निकायों के निर्वाचित पार्षदों की अधिसूचना भी 29 जुलाई को राजपत्र (असाधरण) में प्रकाशन किया जा चुका है।

कलेक्टर संजय कुमार ने म.प्र. नगर पालिका अधिनियम 1961 की धारा 43 एवं धारा 55 में प्रदत्त शक्तियों का उपयोग करते हुए जिले के नगरीय निकायों के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्षों के निर्वाचन हेतु तिथियाँ निर्धारित कर पीठासीन अधिकारी नियुक्त किए गए है।

नगर पालिका दतिया के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्वाचन

कलेक्टर द्वारा जारी आदेश में नगर पालिका परिषद दतिया के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष तथा दो अपिलीय समिति सदस्यों के निर्वाचन सम्पन्न कराये जाने हेतु पीठासीन अधिकारी के रूप में वह स्वयं रहेंगे। यह सम्मेलन 12 अगस्त को प्रातः 11 बजे से नगर पालिका परिषद दतिया के सभागार में आयोजित होगा।

नगर परिषद सेंवढ़ा के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्वाचन

नगर परिषद सेवढ़ा के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन हेतु पीठासीन अधिकारी के रूप में अनुविभागीय दण्ड़ाधिकारी सेवढ़ा श्री अनुराग निगवाल को बनाया गया है। नगर परिषद सेवढ़ा का सम्मेलन 8 अगस्त को प्रातः 11 बजे से नगर परिषद सेवढ़ा के सभागार में आयोजित होगा।

नगर परिषद इंदरगढ़ के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्वाचन

नगर परिषद इन्दरगढ़ के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन हेतु पीठासीन अधिकारी के रूप में तहसीलदार श्री सूर्यकांत त्रिपाठी को नियुक्त किया गया है। नगर परिषद इन्दरगढ़ का सम्मेलन 8 अगस्त को प्रातः 11 बजे से नगर परिषद इन्दरगढ़ के सभागार में आयोजित होगा।

नगर परिषद भाण्डेर के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्वाचन

नगर परिषद भाण्ड़ेर के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन हेतु पाठीसन अधिकारी के रूप में अनुविभागीय दण्ड़ाधिकारी भाण्ड़ेर इकबाल मोहम्मद रहेंगे। नगर परिषद भाण्ड़ेर का सम्मेलन 8 अगस्त को प्रातः 11 बजे से नगर परिषद भाण्ड़ेर के सभागार में आयोजित होगा।

नगर परिषद बड़ौनी खुर्द के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष निर्वाचन

नगर परिषद बड़ौनी खुर्द के अध्यक्ष एवं उपाध्यक्ष के निर्वाचन हेतु पीठासीन अधिकारी के रूप में अनुविभागीय दण्ड़ाधिकारी दतिया श्री ऋषि कुमार सिंघई रहेंगे। नगर परिषद बड़ौनी खुर्द का सम्मेलन 10 अगस्त को प्रातः 11 बजे से नगर परिषद बड़ौनी खुर्द के सभागार में आयोजित होगा।

RB News india
Editor in chief - LS.TOMAR Mob- +919926261372 ,,,,,. CO-Editor - Mukesh bhadouriya Mob - +918109430445
http://rbnewsindiagroup.com