गोरमी भिण्ड

गोरमी पुलिस ने किया अंधे कत्ल का पर्दाफाश

संजीव शर्मा जिला ब्यूरो RB न्यूज़ भिण्ड

दिनांक 01/09/22 को फरियादी रामसिया पुत्र सीताराम खटीक उम्र 42 साल नि० ग्राम अकलोनी ने रिपोर्ट किया कि मेरे भाई जितेन्द्र खटीक की मुर्गा मीट की दुकान सुनारपुरा चौराहा तुन्हाड रोड पर है रोजाना की भाति जितेन्द्र खटीक अपनी मुर्गा मीट की दुकान पर बैठा हुया था तब समय करीन 02:30 बजे का होगा कि एक अज्ञात व्यक्ति मोटर साईकिल से आया और जान से मारने की नियत से जितेन्द्र के गोली मार दी। फरियादी की रिपोर्ट पर से अज्ञात आरोपी के विरुद्ध अपक्ष 258/22 धारा 307 भादवि का कायम कर विवेचना में लिया गया। दौराने इलाज जितेन्द्र खटीक की उसी रात्रि जेएएच ग्वालियर में मृत्यु हो गई जिस पर से धारा 302 भादवि इजाफा की गई। चूँकि घटना दिन दहाड़े की थी इस कारण इस घटना से सुनारपुरा चौराहे पर रहने वाले दुकानदारों व आसपास के गाँव से भय का वातावरण उत्पन्न हो गया। इस संबंध में श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय भिण्ड श्री शैलेन्द्र सिंह चौहान एवं श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय श्री कमलेश खरपुसे तथा प्रभारी एसडीओपी मेहगांव श्री सौरव कुमार के द्वारा घटना को गम्भीरता से लिया गया तथा घटना के संबंध में थाना प्रभारी गोरमी को तत्काल आवश्यक कार्यवाही करने एवं सीसीटीव्ही फुटेज खंगालने व किसी भी हालत में घटना को तत्काल खुलासा करने के निर्देश दिये गये। उक्त निर्देश के पालन में थाना प्रभारी गोरमी द्वारा घटना को चेलेंज के रूप में लिया गया तथा घटना स्थल के आसपास के सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले गये तब पता चला कि एक व्यक्ति जो लाल टीशर्ट व नीले रंग का पेन्ट पहने था उसने कस्वा गोरमी में फायर किया है वह व्यक्ति सुनारपुरा चौराहे तरफ आया था उसके पास पल्सर मोटर साईकिल थी जिसका लास्ट का नम्बर 45 था। उक्त सूचना की तस्दीक की गई तथा सीसीटीव्ही फुटेज खंगाले गये तो उक्त हुलिया का व्यक्ति घटना के समय गोरमी तरफ से सुनारपुरा चौराहे से होकर नुन्हाड तरफ निकलना होना पाया गया। अपराध में की गई अनुसंधान के दौरान घटना के समय एक आरोपी ग्राम डिडोना याना पावई का होना बताया। तब उक्त आरोपी से पूछताछ की गई तो उसकी उम्र 17 साल होना पाई गई उसने घटना घटित करना बताया तथा बताया कि दिनांक 01/09/22 को याम डिडोना के रामधुन धाकड़ की पल्सर मोटर साईकिल नम्बर MP 30MW6545 को माँग कर ले गया था। तथा अपने आप को क्षेत्र में बहुत बडा डॉन बनने के लिये सावधान इण्डिया व क्राईम पेट्रोल को देखकर कैसे कैसे घटना घटित होती है और सबूत कैसे मिटाते है इसकी प्रेरणा से गोरमी कस्या मे कट्टे से फायर किया तथा तत्काल ही मोटर साईकिल से रवाना होकर सुनारपुरा चौराहा पर जितेन्द्र की मुर्गा की दुकान पर पहुँचा उससे पुडिया माँगी जो जितेन्द्र ने कहा की पुड़िया मेरे पास नहीं है इसी बात पर कहा सुनी हो गई तथा जितेन्द्र की जान लेने की गरज से उसके सिर में गोली मार दी। विधि का उल्लंघन करने वाले बालक द्वारा मोटर साईकिल को भिण्ड मे छोड़ दिया कपड़ो को छिपा दिया सिम को तोड़कर फेंक दिया तथा कट्टा व चला हुया खाली खोखा याम डिडोना में छिपा कर रख दिया। तथा अपने आप को छुपाने के लिये अपने सिर के बाल व मूँछ मुड़वा दिये।

बरामद माल एक 315 बोर का कट्टा, चला हुआ 315 बोर का खाली खोखा, घटना के प्रयोग में लाई गई पल्सर मोटर साईकिल व पहने हुये कपडे तथा मोबाईल ।

 

इनकी रही भूमिका  निरी सुरेश शर्मा थाना प्रभारी गोरमी, सउनि० देवेन्द्र सिंह भदौरिया, सउनि सुरेश शुक्ला प्रआर0 1007 कौशलेन्द्र सिंह, प्रआर0 1076 जितेन्द्र सिंह, प्रआर0 295 मनीष सिंह, आर0 319 सौरभ शर्मा, आर0 785 पकंज शुक्ला, आर0 734 कल्लू, आर0 245 अजय, आर0 752 शिवकुमार तोमर, आर0 575 होमसिहं, आर0 514 धर्मेन्द्र सिहं ।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com