देश

15 साल मध्यप्रदेश बेहाल, 15 साल बेमिसाल नहीं : श्रीमंत सिंधिया

 

भाजपा के जयराम छारी, मुरारीलाल गुप्ता, ने कांग्रेस की सदस्यता ली

दतिया। विधानसभा चुनाव में दतिया विधानसभा क्षेत्र – 22 के कांग्रेस प्रत्याशी राजेन्द्र भारती के समर्थन में पार्टी के स्टार प्रचारक व पूर्व केंद्रीय मंत्री श्रीमंत ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किला चौक दतिया पर विशाल जनसभा को संबोधित किया।

संबोधित करते हुए श्री सिंधिया ने कहा कि प्रदेश के भाजपा के नेता कहते हैं कि 15 साल बेमिसाल लेकिन वास्तविकता है कि 15 साल मध्यप्रदेश बेहाल, किसान बेहाल, जनता बेहाल, महिलाएं बेहाल, बच्चे बेहाल, सड़कें बेहाल, स्वास्थ्य व्यवस्था बेहाल हैं अतः वक्त है बदलाव का आप सभी का आशीर्वाद और सहयोग चाहिए।

उन्होंने संबोधित करते हुए कहा कि मन्दसौर में किसानों के साथ हुए बर्बरतापूर्ण व्यवहार की निंदा करते हुए सरकार की गोली का शिकार होना पड़ा। सरकार की गोली का शिकार किसानों के मौत पर बोली लगते हैं प्रदेश के मुख्यमंत्री। किसान के खाते से बिना सहमति काटे फसल बीमा के प्रीमियम की राशि निजी कंपनियों के खाते में भेजते है प्रधानमंत्री किस अधिकार से। हमने प्रधानमंत्री से किसानों के ऋण को माफ करने की मांग की थी जिसे उन्होंने नहीं सुना लेकिन कुछ कंपनियों के ऋण माफ किये। उन्होंने कहा किB दतिया में आप सब खुलकर पार्टी प्रत्याशी का साथ दीजिए बांकी हम पर छोड़ दीजिए दिक्कत आने पर राजेन्द्र भारती को अपनी परेशानी बताइये।

श्रीमंत सिंधिया ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह द्वारा दतिया में कई घोषणाएं बार बार करने के बाद अधूरी है जैसे कि स्टील फैक्ट्री दतिया, हवाई जहाज के कलपुर्जो का कारखाना बड़ौनकला, रोप-वे, विद्युत कंपनी का बड़ा संयंत्र, माँ पीताम्बरा की नगरी को पवित्र नगरी बनाएंगे क्या ये घोषणाएं पूरी ही क्या।

जनसभा में विशाल जनसमूह रहा। कार्यकर्ताओं व भीड़ को व्यवस्थित करने हेतु सिंधिया द्वारा अपील की और बीच मे अपने भाषण को रोका।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com