उत्तर प्रदेश देश

पीएम ने अमित शाह को जन्मदिन पर दी बधाई

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को सोमवार को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि उनकी दृढ़ता और कठिन परिश्रम पार्टी के लिए मूल्यवान संपत्ति है। शाह आज 54 वर्ष के हो गए।

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट किया, ‘‘अमित भाई के नेतृत्व में पूरे भारत में पार्टी का महत्वपूर्ण विस्तार हुआ है। उनकी दृढ़ता और कठिन परिश्रम पार्टी के लिए मूल्यवान संपत्ति है।’’ प्रधानमंत्री ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु होने की भी कामना की। अमित शाह को चुनावी बाजी पलटने में महारत हासिल है। इसी कारण बीजेपी का अध्यक्ष बनते समय उन्हें ‘आधुनिक चाणक्य’ भी बताया गया।

Greetings to @BJP4India President Shri @AmitShah on his birthday. Under Amit Bhai’s leadership, the Party has expanded significantly across India. His rigour and hard work are great assets for the Party. I wish him a long and healthy life.

— Narendra Modi (@narendramodi) October 22, 2018

केन्द्रीय आयुष मंत्री श्रीपद यशो नाइक ने सोमवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को जन्मदिन की शुभकामना देते हुए उन्हें ‘‘आज का चाणक्य’’ बताया। उत्तरी गोवा से भाजपा सांसद नाइक ने शाह को ट्विटर पर शुभकामना दी। शाह आज 54 साल के हो गए।

उन्होंने कहा, ‘‘हमारे प्रधान सेवक के विजय रथ का सफल नेतृत्व करने वाले आज के चाणक्य अमित शाह जी को जन्मदिन की शुभकामना।’’ नाइक ने कहा कि विचारधारा के प्रति शाह की प्रतिबद्धता और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ उनके व्यक्तिगत संबंध उन्हें सबसे अलग बनाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *