उत्तर प्रदेश

समधी के साथ मिलकर कलयुगी मां ने कराया बेटी का मर्डर, 3 आरोपी ग‍िरफ्तार

‬नोएडा – नौ महीने में पेट में रखकर पालने वाली कलयुगी मां ने ही कुछ विवाद के कारण अपने समधी के साथ मिलकर बेटी की सुपारी देकर मर्डर करा दिया. मामला 15 नवंबर को ग्रेटर नोएडा के दादरी कस्बे में स्थित राम वाटिका का है.

28 साल की संध्या अपने पति से विवाद के चलते अपने दो बच्चों के साथ अलग रह रही थी. बीते गुरुवार को पुलिस को सूचना मिली कि संध्या की किसी ने गोली मारकर हत्या कर दी है. पुलिस ने उस समय शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई थी.

पुलिस ने तीन आरोप‍ियों को गिरफ्तार कर खुलासा किया कि मर्डर किसी और नहीं बल्कि जिसके पेट से जन्म लिया उसी ने संध्या की जान ले ली. पुलिस ने आरोपियों के पास से हत्या में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया है.

वहीं, पुलिस अधिकारियों की माने तो संध्या का अपने ससुराल वालों से कुछ विवाद चल रहा था, जिसको लेकर संध्या को उसकी मां, पति और संध्या का ससुर रास्ते से हटाना चाहते थे. इसी को लेकर उन्होंने अमित को साढ़े पांच लाख रुपए सुपारी दी थी.

प्लान था कि साइनायड पिलाकर हत्या को सुसाइड में बदल देंगे, लेकिन जब घटना की जा रही थी तब ये लोग इस प्लान में फेल हो गए और मृतिका ने एक आरोपी की ऊंगली का हिस्सा भी काट लिया जो उसके मुंह में मिला था. फिर इन्होने उसकी कनपटी पर पिस्टल रखकर गोली मार दी. पुलिस ने सुपारी किलर अम‍ित, कृष्णपाल, और मां को गिरफ्तार कर लिया है जबकि इस मामले में 6 आरोपी अभी फरार हैं.

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com