मध्य प्रदेश राज्य

अटेर मैं इस बार त्रिकोणीय मुकाबला, पहली बार अटेर से लोसपा ने प्रत्याशी उतार कर दिखाई ताकत,

लोसपा के प्रत्याशी ने हरी मिर्च चुनाव चिन्ह लेकर श्री रघु ठाकुर जी की ग्रामीण क्षेत्रों में करायीं 12 सभाएं।

भिण्ड। भिण्ड जिले की अटेर बिधानसभा सींट इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है इस बार यहां लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष स्यंम अटेर से उम्मीदवार है इसके साथ साथ यहां कांग्रेस से वर्तमान विधायक हेमंत कटारे व भाजपा से पूर्व विधायक अरविंद भदोरिया मेंदान में है। यहां से लोसपा केे राष्ट्रीय संरक्षक श्री रघु ठाकुर ने पार्टी केे प्रदेश अध्यक्ष श्यामसुंदर सिंह यादव जैसा मजबूत प्रत्याशी मैदान में उतार कर मुकाबले को त्रिको़ंणिय व रोचक बना दिया है। कांग्रेस व भाजपा का चुनाव चिन्ह जाना-माना है पर लोसपा को इस बार नया चुनाव चिन्ह हरी मिर्च मिला है। यहां पर लोसपा के राष्ट्रीय संरक्षक श्री रघु ठाकुर की 2 दिन से ग्रामीणों के बीच ताबड़तोड़ सभाएं जारी हैं। उनके साथ पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शंभू दयाल बघेल, प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह यादव, निसार कुरेशी, असगर खान, राघवेंद्र नरवरिया, विकास भदौरिया, विकास सिंह कुशवाह, उदय सिंह कुशवाह, नाथू सिंह नरवरिया सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता एवं ग्रामीणों का काफिला चल रहा है।

लोकतांत्रिक समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक श्री रघु ठाकुर जी अटेर के ग्रामीण क्षेत्रों में हरी मिर्च चुनाव चिन्ह लेकर लोसपा के प्रत्याशी श्यामसुंदर सिंह यादव के लिए वोट मांगने ग्रामीणों के बीच पहुंच रहे हैं उन्होंने 2 दिन में 12 गांव में 12 सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय बदलाव की बयार चल रही है हमें बदलाव करना है कांग्रेस और भाजपा दोनों पार्टियां ससुराल और मायके के समान एक ही है, इनमें एक दूसरे में कोई अंतर नहीं है। बदलाव यादि करना है तो हमारे पार्टी के संघर्षशील, दलितों, पिछड़ों, गरीबों अल्पसंख्यकों के बराबरी के हक की लड़ाई लड़ने वाले आपके क्षेत्र के प्रत्याशी श्याम सुंदर सिंह यादव को चुनें हम आपसे वादा करते हैं कि हमारी पार्टी का जीता हुआ प्रत्याशी पेंशन व सुरक्षा नहीं लेगा। हम विधानसभा में विधायकों की पेंशन व सुरक्षा बंद करने की आवाज उठाएंगे और जनता को सुरक्षा दिलायेंगे, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता दिलायेंगे, किसानों को गायों के झुंड से होने वाले फसलों के नुकसान एवं गोवंश की सुरक्षा के लिए प्रति किसान दो गाय पालने जिसके एवज में प्रति गाय 3 हजार रुपए यानी साल का 72 हजार रुपए दिलवाएंगे जिससे गाय भी बच जाएंगीं और बेरोजगार, मजदूर व किसान को रोजगार भी मिल जाएगा।

पिछणों व दलितों पर दबंगों के द्वारा किए जा रहे हैं हमले- लोसपा के श्री रघुठाकुर ने ग्रामीण क्षेत्रों में आम सभाओं को संबोधित करते हुए ग्रामीणों की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए कहा कि यहां विधायकों को तो पेंशन व सुरक्षा है पर ग्रामीणों को कुछ नहीं यहां दबंगों के द्वारा ग्रामीणों पर बराबर हमले हो रहे हैं उन्होंने दबंगों के द्वारा दलित और ओबीसी के लोगों पर अभी हाल ही हुई तीन घटनाएं गिनाते हुए कहा कि अटेर की तीन घटनाएं सामने आई हैं जिसमें एक घटना परा गांव की है यहां गांव के दबंग लोगों ने दलितों पर गोलियां चलाई दूसरी घटना बगुलरी की खोड गांव की है यहां ओबीसी के लोगों पर दबंगों द्वारा हमला किया गया जिसमें बघेल समाज के व्यक्ति के पैर काट दिए गए। तीसरी घटना जमोरा गांव की है जिसमें दलित और पिछड़े वर्ग के लोगों पर हमला हुआ। अटेर क्षेत्र की तीनों घटनाओं में दबंगों के द्वारा पिछड़े वर्ग व दलितों पर हमले किए गए हैं। उन्होंने कहा कि यहां विधायकों को सुरक्षा, पेंशन सब कुछ है पर दूसरी ओर दलितों और ओबीसी के लोगों पर बराबर हमले हो रहे हैं उनकी सुरक्षा करने वाला कोई नहीं। हमारी पार्टी का प्रत्याशी यदि जीतकर विधानसभा पहुंचेगा तो वह पेंशन एवं सुरक्षा नहीं लेगा वह बेरोजगार व गरीबों को पेंशन व सुरक्षा दिलाने की मांग उठाएगा।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com