उत्तर प्रदेश राज्य

उत्तरप्रदेश एक नजर

उत्तरप्रदेश एक नजर

अमृतसर: निरंकारी भवन पर ग्रेनेड हमले का मामला, पुलिस ने एक आरोपी को किया गिरफ्तार, गिरफ्तार युवक पंजाब का रहने वाला है, पाक आतंकियों की मदद से हमला किया, पाकिस्तान में बैठे आतंकी आरोपी के आका, आतंकी हरमीत सिंह हैप्पी ने साजिश रची, पाकिस्तान में रहकर हैप्पी ने कराया हमला।

अमृतसर: निरंकारी भवन पर ग्रेनेड से हमले का मामला, पंजाब सीएम अमरिंदर सिंह की प्रेस कॉन्फ्रेंस, CM ने ब्लास्ट के आरोपियों की फोटो जारी की, ब्लास्ट में पाकिस्तान का हाथ है, स्पष्ट तौर पर यह एक आतंकी हमला, ब्लास्ट में पाकिस्तान और ISI का हाथ, पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान की, गिरफ्तार आरोपी ने जुर्म कबूल किया-अमरिंदर।

लखनऊ: गन्ना मंत्री सुरेश राणा का बयान- सीएम ने सभी विभागों में बेहतर काम किया, गन्ना पर्यवेक्षकों को नियुक्ति पत्र देंगे, गन्ना विभाग के लिए बहुत ऐतिहासिक दिन, विपक्ष के पास आरोप लगाने के अलावा कुछ नहीं, 35 हजार करोड़ का गन्ना खरीदा गया, सबसे बड़ा भुगतान योगी सरकार में हुआ।

लखनऊ: अयोध्या में होने वाली धर्मसभा को लेकर चर्चा, दूसरे दिन भी आरएसएस की बैठक में हुई चर्चा, अयोध्या में होने वाली धर्मसभा को लेकर बात, VHP के आयोजन को आरएसएस का समर्थन, 40 हजार से ज्यादा स्वयंसेवक अयोध्या पहुंचेंगे, अयोध्या में 5 लाख लोगों को जुटाने की तैयारी, सह कार्यवाह भैयाजी जोशी अयोध्या में रहेंगे मौजूद, मंदिर निर्माण के लिए सरकार पर दबाव बनाएंगे।

लखनऊ: कार्यवाहक निदेशक बिजली सुरक्षा से मुलाकात, राज्य कर्मचारी महासंघ का प्रतिनिधिमंडल मिला, अमृता सोनी से मुलाकात कर साक्ष्य सौंपे गए, अवैध संगठन के बारे में साक्ष्य सहित जानकारी दी, कथित पदाधिकारियों के बारे में जानकारी दी गई।

लखनऊ: मुलायम सिंह कल मनाया जाएगा जन्मदिन, 11 बजे सैफई में जन्मदिन पर दंगल होगा, चंदगीराम स्टेडियम में दंगल का आयोजन, लखनऊ में शिवपाल के आवास पर कार्यक्रम, ‘समाजवाद एवं धर्मनिरपेक्षता’ पर संगोष्ठी।

नोएडा: आप विधायक सोमनाथ भारती पर केस दर्ज, महिला पत्रकार से गाली-गलौज करने पर केस, लाइव डिबेट में महिला पत्रकार को गाली दी, आईपीसी 504,509 की धाराओं में केस दर्ज, नोएडा के महिला थाने में मुकदमा हुआ दर्ज।

बागपत: केंद्रीय राज्यमंत्री सत्यपाल सिंह का बयान- 15 दिन में किसानों का होगा पूरा भुगतान, पश्चिम में एक और एक्सप्रेस-वे बनाएंगे, यमुना किनारे बनेगा एक्सप्रेस वे, दिल्ली-देहरादून तक 10 लाइन का एक्सप्रेस वे, दिल्ली-सहारनपुर हाइवे पर निर्माण कार्य शुरू, बहुत पुराना है राम मंदिर का मुद्दा, करोड़ों लोग चाहते हैं राम मंदिर का निर्माण हो, विकास का मुद्दा लेकर चुनाव में जाएंगे, जनता मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाएगी।

मुजफ्फरनगर: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, मुठभेड़ में 3 शातिर लुटेरे गिरफ्तार, बाइक, 2 तमंचे भारी मात्रा में कारतूस बरामद, बुढाना कोतवाली के बसीखुर्द रोड की घटना।

मेरठ: दिनदहाडे सिंचाई विभाग के 2 इंजीनियरों के साथ लूट, नहर का निरीक्षण करने पहुंचे इंजीनियरों के साथ लूट, बाइक सवार 3 बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूटा, एटीएम कार्ड, नगदी मोबाइल लूटकर बदमाश फरार, दौराला थाना क्षेत्र के रजवाड़ी पटरी का मामला।

मेरठ: भारत समाचार की खबर का असर, फायरिंग करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, कहासुनी के बाद युवकों पर की थी फायरिंग, फायरिंग की तस्वीरें CCTV में हुई थी कैद, नौचंदी क्षेत्र के जय देवी नगर का मामला।

प्रयागराज: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य का दौरा कल, प्रबुद्ध प्रकोष्ठ सम्मेलन में शिरकत करेंगे केशव, दोपहर 2 बजे विज्ञान परिषद पहुंचेंगे केशव मौर्य, 3 बजे सहसों फूलपुर जाएंगे डिप्टी सीएम, गैस वितरण योजनाओं के कार्यक्रम में जाएंगे, नगर गैस वितरण प्रोजेक्ट का भी करेंगे शिलान्यास, शाम 6.30 बजे महाराष्ट्र के लिए होंगे रवाना, 23 नवम्बर को 3.30 बजे वापस आएंगे प्रयागराज।

प्रयागराज: मंत्री ओमप्रकाश राजभर का विवादित बयान- साधु-संतों की मंदिर से चलती है रोजी रोटी’, साधु-संत अलापते हैं मंदिर का राग, साधु-संत न खेती करते हैं, न कोई दूसरा काम, मंदिर जाने से किसी को स्वर्ग नहीं मिलता, साधु-संत नाराज होकर भी कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे, वोट बैंक के लिए शिवसेना ऐसा कर रही।

लखीमपुर खीरी: छात्र की ईंट से कूच कूचकर निर्मम हत्या, 24 घंटे बाद बरामद हुआ छात्र का शव, दीन दयाल स्कूल के पीछे मिला शव, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा, सदर कोतवाली के गोला रोड की घटना।

झांसी: जिला डिवीजन जल संस्थान बना भैसों का तबेला, ऑफिस के बाहर भैंसों को पालकर कर रहा कारोबार, एक कर्मचारी दूध बेचने का कर रहा है कारोबार, 5 माह से वेतन न मिलने से परेशान था कर्मचारी, जल संस्थान में 5 माह से नहीं मिला था वेतन।

अयोध्या: अयोध्या में शिवसेना को लगा बड़ा झटका, नृत्यगोपालदास ने अध्यक्षता करने से किया इंकार, उद्धव ठाकरे के कार्यक्रम की नहीं करेंगे अध्यक्षता, शिवसेना का कोई सदस्य मिला ही नहीं-महंत, फिर अध्यक्षता करने का सवाल ही नहीं-महंत, विहिप का कार्यक्रम पहले से तय था-महंत, शिवसेना को पहले बात करनी चाहिए थी, रामकथा वाचक मुरारी बापू भी करेंगे शिरकत, शिवसेना ने अध्यक्षता करवाने का किया है दावा, महंत नृत्यगोपाल दास से आने का किया है दावा।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com