उत्तर प्रदेश

विकाश का एक वर्ष पूर्ण होने पर मगहर नगर पंचायत अध्यक्षया महोदया श्रीमती संगीता वर्मा ने नगर वासियों को धन्यवाद दिया

  • मगहर/ संत कबीर नगर
    एक वर्ष पूर्ण होने पर मगहर नगर पंचायत अध्यक्षया महोदया श्रीमती संगीता वर्मा ने नगर वासियों को धन्यवाद देती हुई

मगहर चेयरमैन अध्यक्षया महोदया श्रीमती संगीता वर्मा ने एक वर्ष पूर्ण होने पर मगहर वासियों को शुभकामनाएं दी हैं। संगीता वर्मा जी ने कहा है कि मैं सदैव ऋणी रहूंगी नगर वासियों की । जो नगर वासियों ने हमें नगर का प्रथम चुना और मै पूर्ण रुप से पहले की ही भाति सेवा करती रहूगी। मगहर नगर वासियों की ,हमें जिस उम्मीद से चुने हुए हैं मैं सदा उनके बताए हुए मार्ग का अनुसरण करते हुए एक वर्ष बीता चुकी हूं।, और गवाह हैं उस विजय की जो सभी मातृ शक्ति महिलाओ के संघर्ष की सफलता का फल हैं।मैं सभी नगर वासियों को पुनः तहे दिल से धन्यवाद देना चाहतीं हूं। जो मगहर वासी हमें नगर पंचायत मगहर की प्रथम नागरिक के रुप में निर्वाचित किए और हमारे नगर पंचायत मगहर की जो सबसे बड़ी समस्या सफ़ाई की थी वह पूरी हुई।
सफाई के मामले में, नगर पंचायत मगहर ने नये कीर्तिमान स्थापित किए है ।और नगर पंचायत मगहर में नगर अध्यक्षया महोदया द्वारा महिलाओ के लिए पिंक टॉयलेट व सुलभ शौचालय बनवाए गए । चेयरमैन अध्यक्षया महोदया द्वारा ऐसे ऐतिहासिक कार्य बहोत सारे किए गए । और किए जा रहे है जो मगहर की समस्त सम्मानित जनता के लिए सराहनीय साबित होगा । लखनऊ आने जाने वाले लोगों को जो असुविधा होती थी वह भी दूर हुई।इंटर सिटी रुकने से।
नगर अध्यक्षया महोदया जी ने अगले आने वाले 2019 की नगर वासियों को ढेर सारी बधाई व शुभकामनाएं दी हैं।
श्रीमती संगीता वर्मा जी ने कहा की मैं जनता के बीच उसी तरह से उपस्थित हूं जैसे चुनाव के पहले थी, जो,जातिवाद,धर्म से ऊपर उठ कर सबका साथ सबका विकास के संकल्प के साथ आगे बढने की प्रेरणा देता है। ऐसे मे हम सभी नगर वासियों का आभार ब्यक्त करती हूं और बधाई ,देती हूं।
नगर अध्यक्षया श्रीमती संगीता वर्मा जी ने कहा कि
मैं सदैव विकासोन्मुखी बनाए, रखूंगी नगर को।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com