उत्तर प्रदेश

भयंकर बीमारी को दावत दे रहा मेहदावल नगर पंचायत का यह मोहल्ला

(नगर पंचायत मेहदावल /संत कबीर नगर)

  • मेहदावल नगर पंचायत का यह मोहल्ला अपनी बेबसी पर रो रहा है
    राकेश द्विवेदी की रिपोर्ट

पंचायत अध्यक्ष मेहदावल व वर्तमान नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि श्री मोती लाल जायसवाल जी कि करतूतों का हो रहे शिकार नगर वासी जहां एक तरफ सरकार सफाई पर जोर दे रही है वही जिला संतकबीर नगर के मेहदावल नगर पंचायत अपनी बेबसी पर रोने को मजबूर हैं ।
नगर पंचायत मेहदावल के ठठराही मुहल्ले की एक गली जिसके निर्माण के लिये आप ने अपने सहयोगियों के समक्ष वादा किया था कि आप हमे अपना समर्थन दिजिये जिसका निर्माण हम करवाएंगे। माननीय गली की गंदगी को देखिये यहा रहना चलना कितना दुभर है अपने वादे को ध्यान से याद कीजिए यदि आप नही कर सकते तो छलने का काम बंद किजिये…..!!

पूर्व के एक झगड़े की सुलह के लिये हम और हमारे मित्रों ने आपके चरण छूके क्षमा याचना की थी ताकि मामला सुलझ जाय उस वादे पर आप खरे नही उतरे आपको जनता की नही आपको अपनी कुर्सी से प्यार है इन दो प्रकरणों से यह सिद्ध होता है।
गली के प्रकरण को जब मैने माननीय मुख्यमंत्री जी के पास पत्र के माध्यम से सुचित किया तब आपने ही कहा था देख लेंगे यह आपका अतिआत्मविश्वास ही है
आशा करता हूं मोतीलाल जी से व उनके सहयोगियों से जिनके समक्ष यह सब हुवा जो इस प्रकरण के साक्षात गवाह है वो मेरे गली के निर्माण के संदर्भ मे मेरे साथ न्याय करेंगे
आपके ही नगर पंचायत का निवासी शशि कुमार मद्धेशिया सुनील कुमार मध्देशिया अनील मुकेश रीता सुनील सुनीता आदि।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com