उत्तर प्रदेश

स्वाट टीम पर लगा छोड़ने के लिए 5 लाख मांगने का आरोप यूपी/ बस्ती

राकेश द्विवेदी की रिपोर्ट

बस्ती। बस्ती जिले में क्राइम ब्रांच की स्वाट टीम द्वारा रिस्वत मांगने का ऑडियो सामने आया हैं, जिसमें फोन पर बात करते हुए महिला कह रही है कि हमारे पति को क्राइम ब्रांच वाले 3 दिसंबर की दोपहर को घर से उठाकर ले गए और उनको छोड़ने की आवाज में 5 लाख रुपये मांग रहे हैं।
महिला द्वारा किसी अपने से बात करते हुए क्राइम ब्रांच को 5 लाख देने को क्राइम की डिमांड की बात बता रही है महिला के पति अरशद को छोड़ने के लिए और महिला कह रही है की कुछ पैसा आज रात को दे दिया जाए , और कुछ पैसो की व्यवस्था करके सुबह दिया जाए।
क्राइम ब्रांच का टीम के द्वारा मांगी गई रिश्वत के बारे में बातचीत करते हुए महिला की कॉल रिकॉर्डिंग का ऑडियो सोशल मीडिया पर जैसे ही वायरल हुई पूरे जिले में हड़कंप मच गया यहां तक की ट्विटर पर सीएम योगी आदित्यनाथ और डीजीपी उत्तर प्रदेश को एडीजी गोरखपुर जोन और डीआईजी बस्ती को ट्विटर पर ट्वीट किया गया।
आज शाम को महिला डीआईजी बस्ती आशुतोष कुमार से मिलकर न्याय की गुहार लगाई महिला ने कहा कि क्राइम ब्रांच की टीम ने हमारे पति को 11:00 बजे घर से उठाकर ले गए और ले जाते समय मारे भी और हमको भी एक थप्पड़ क्राइम ब्रांच की टीम ने मारा ।
वह गाड़ी में बैठाकर हमारी पति को 3 दिसंबर दोपहर को ले गए और उनको छोड़ने के लिए में 5 लाख रुपये की डिमांड किया था हम गरीब गरीब लोग 5 लाख रुपये कहां से लेकर आए।
महिला ने भी बताया कि बस्ती डीआईजी ने आश्वासन दिया है और एसपी से मिलने को कहा है।

वही बस्ती डीआईजी ने कहा कि हमने बस्ती कप्तान से वार्ता की है और कप्तान साहब ने बताया है कि जिस अरशद नाम के ब्यक्ति को स्वाट टीम ने उठाया है उसकी नकली नोटों में संलिप्त होने की सूचना पर उठाया गया है ,जिसमे उसकी पुष्टि भी हुई है और उन्होंने बताया कि उसकी लिखा पढ़ी भी हो रही है,, और जो महिला ने आरोप लगाया है कि उसमें उनसे पैसो को मांग की जा रही है महिला ने बताया है कि उन्होंने पैसे दिए नही उनका लेटर कप्तान साहब को फ़ॉरवर्ड कर दिया गया है उनको लिखा है कि उसमें इनकी किसी अधिकारी से जांच करा लें और दोषी पाए जाने पर उसमे तुरन्त कार्यवाही करें।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com