मध्य प्रदेश

कपड़ा व्यवसायी की पत्नी के अंधे कत्ल का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी के निर्देशन में सूने घर में कपड़ा व्यवसायी की पत्नी के अंधे कत्ल का पर्दाफाश, 5 आरोपी गिरफ्तार

शिवपुरी।दिनांक 11-12.09.2018 की मध्य रात्रि को फरियादी विजय गुप्ता ने थाना देहात आकर सूचना दी कि में राघवेन्द्र नगर में रहता हूॅ मेरी एक कपड़े की दुकान टेकरी वाली गली बाजार में है में तथा मेरा लड़का रोज की तरह टेकरी वाली गली दुकान पर चले गये, करीब दोपहर 03ः00 बजे मेरा लड़का शिवम गुप्ता घर पर वापस आया व खाना खाकर वापस दुकान पर आ गया, जब में तथा मेरा बेटा शिवम रात्रि करीब 09ः00 बजे वापस घर पर आये तो देखा कि मेरी पत्नी किरण मृत अवस्था में खून से लथपथ पड़ी थी व शरीर पर पहनने वाले जेवर उसके शरीर पर नहीं थे तथा घर का सामान विखरा पड़ा था बाद घटना की सूचना थाने आकर दी जिस पर से थाना देहात में अपराध क्रं. 207/18 धारा 302,394 भादवि का दिनांक 12.09.18 को मध्यरात्रि में दर्ज कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री राजेश हिंगणकर द्वारा थाना देहात के इस अंधे कत्ल को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक द्वारा अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री गजेन्द्र सिंह कंवर के निर्देशन में एस.डी.ओ.पी. शिवपुरी श्री सुरेशचंद्र दोहरे के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया एवं डाॅ. एच.एस. बरहदिया द्वारा घटना स्थल का बारीकी से निरीक्षण किया गया।

पुलिस अधीक्षक शिवपुरी को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि उक्त घटना के आरोपी मरघट के पास पुरानी शिवपुरी में बेठे हैं मुखबिर सूचना पर पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा तत्काल अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी श्री गजेन्द्र सिंह कंवर को आदेशित किया कि तत्काल उक्त आरोपियों को दबोचकर सूचना से मुझे अवगत करावें पर से अति. पुलिस अधीक्षक शिवपुरी एवं एस.डी.ओ.पी. शिवपुरी के मार्गदर्शन पुलिस टीम थाना प्रभारी देहात परि. डी.एस.पी. कीर्ति बघेल,थाना प्रभारी फिजिकल अनीता मिश्रा,उनि कृपाल सिंह राठौर,उनि. नरेन्द्र गुर्जर,उनि. अमित चतुर्वेदी,उनि. पुनीत वाजपेयी, सउनि बजरंग जादौन, प्रआर. देवेन्द्र, आर. रघुवीर, राहुल, मोहन, सुमित, प्रवीण, विकास के द्वारा आरोपियों आकाश रघुवंशी, अनमोल जैन, रमेश (परिवर्तित नाम) को मुखबिर द्वारा बताये स्थान से दबोचकर हिकमत अमली से पूछताछ करने पर इनके द्वारा बताया कि हमने अमित गोस्वामी,संजय (परिवर्तित नाम) ,अजय जैन के साथ मिलकर योजनाबद्ध तरीके से लूट एवं मृतिका किरण की हत्या करना स्वीकार किया। एक आरोपी अमित गोस्वामी की तलाश अभी जारी है जिसकी तलाश हेतु पुलिस टीम रवाना की गई है। आरोपियों केे पास से हत्या में प्रयुक्त आलाजर एवं मृतिका के सोने के जेवरात 2 सोने की चूड़ी,2 साने की चैन,2 सोने के झुमके,2सोने के टाॅक्स कीमत लगभग 2 लाख रूपये का बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक शिवपुरी द्वारा उक्त हत्या का पर्दाफाश करने पर 10000 रू का ईनाम घोषित किया गया था।

इस अंधे कत्ल का पर्दाफाश करने में थाना प्रभारी देहात परि. डी.एस.पी. कीर्ति बघेल थाना प्रभारी फिजिकल अनीता मिश्रा, उनि. कृपाल सिंह राठौर, उनि. नरेन्द्र गुर्जर,उनि. अमित चतुर्वेदी,उनि. पुनीत वाजपेयी,आर. रघुवीर,आर राहुल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

RB NEWS INDIA
For More Information You Can Contact us Call - +919425715025 For News And Advertising - +919926261372
https://rbnewsindiagroup.com